Business

डैटसन इंडिया दे रही है मौका KBC में इस बार कार भी जीतें

8 अगस्त से सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर शुरू होने जा रहे केबीसी सीजन 9 में दर्शकों का कार जीतने का सपना भी पूरा हो सकता है. इसके लिए डैटसन इंडिया ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ भागीदारी की है.

केबीसी 9 या ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के विजेताओं को 7 करोड़ रुपये की धमाकेदार इनामी राशि के साथ इस बार शानदार कार भी मिलेगी. कुछ दिन पहले ही इसमें हिस्सा लेने के लिए एप्लीकेशन्स मंगाई जानी शुरू हुई और 2 दिनों के अंदर करीब 19 लाख 80 हजार लोगों के एप्लीकेशन्स भेजे जाने की खबरें हैं.

इस बार भी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ही टीवी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट करेंगे. 28 अगस्त से सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर शुरू होने जा रहे केबीसी सीजन 9 में दर्शकों का कार जीतने का सपना भी पूरा हो सकता है. इसके लिए डैटसन इंडिया ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ भागीदारी की है. हालांकि इसमें सिर्फ रिलायंस जियो के कस्टमर ही भाग ले सकते हैं

ऐसे जीत सकते हैं आप केबीसी 9 में कार भी

  • डैटसन इस क्विज शो के एक खास सेगमेंट ‘जियो घर बैठे, जीतो जैकपॉट’ के तहत 28 अगस्त से देशभर के दर्शकों से एक सवाल पूछा जाएगा.
  • भाग्यशाली विजेता जीत सकेंगे नई डैटसन रेडी-गो.
  • देशभर में केबीसी के प्रशंसकों को एक निर्धारित प्लेटफार्म पर एसएमएस के जरिए इसमें भाग लेने का मौका मिलेगा.
    सही जवाब देने वाले 30 भागयशाली विजेताओं को मिलेगा अगली 30 कड़ियों में डैटसन रेडी-गो जीतने का शानदार मौका.

डैटसन इंडिया के वाइस प्रेसीडेंट जेरोम सैगोट ने कहा, “यह साझेदारी डैटसन के हैशवोटफोरचेंज कैम्पेन के तहत एक स्ट्रेटेजिक मूव है. छोटी कारों की खरीदारी के दौरान ग्राहकों को चूंकि बहुत कम ऑप्शन्स मिलते रहे हैं, ऐसे में ये कैंपेन कस्टमर्स को समझौता करने की मजबूरी से आजादी दिलाने के लिए मोटिवेट कर सकता है.

KBC 9 की खास बातें

  • इस बार ईनामी राशि 5 करोड़ रुपये की जगह 7 करोड़ रुपये होगी.
  • इस बार के शो के टैगलाइन है ‘जवाब देने का वक्त आ गया है’
  • केबीसी के विनर्स को हर सीजन में मिलने वाले चेक की जगह डिजिटली पैसा ट्रांसफर किया जाएगा. इधर कंटेस्टेंट ने
  • सवाल का सही जवाब देकर ईनामी राशि जीती और तुरंत ही उसके पास डिजिटल मोड के जरिए जीता हुआ पैसा पहुंच जाएगा.
  • इस बार केबीसी में लाइफलाइन ‘फोन ए फ्रेंड’ की जगह ‘वीडियो ए फ्रेंड’ होगी.
  • जियो टीवी के ग्राहकों के लिए मोबाइल पर इस गेम को खेलने का मौका होगा. शो के कंटेस्टेंट्स के साथ जियो टीवी के ग्राहकों की मोबाइल स्क्रीन पर सवाल आएगा जिसका सही जवाब देकर ग्राहक घर बैठे-बैठे ईनाम जीत सकते हैं.

केबीसी
केबीसी अंतर्राष्ट्रीय गेम शो हू वांट्स टू बी बिलेनियर का भारतीय संस्करण है और अब तक इसके 8 सीजन प्रसारित हो चुके हैं. इसका पिछला और लास्ट सीजन साल 2014 में आया था.

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.